राहुल का तंज, किस चीज का जश्न मना रही BJP

Areraj: Congress Vice President Rahul Gandhi at an election rally in Areraj, Bihar on Monday. PTI Photo(PTI10_26_2015_000138A)

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से सवाल किया कि तीन साल सत्ता में रहने के बाद इस समय उसके पास दिखाने को सिर्फ ‘टूटे हुए वादे’ और ‘निकम्मापन’ ही है, ऐसे में आखिर वह किस बात का जश्न मना रही है?

देश में किसानों की आत्महत्याओं और बेरोजगारी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि बीते तीन साल सरकार को मिले जनादेश के साथ ‘विश्वासघात’ हैं।

राहुल ने ट्वीट किया, ‘‘युवा नौकरियां के लिए जूझ कर रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं और सैनिक सीमा पर मर रहे हैं। सरकार आखिर किस चीज का जश्न मना रही है?

एक अन्य ट्वीट में राहुल ने कहा कि टूटे वादों, निकम्मापन और जनादेश के साथ विश्वासघात के तीन साल। भाजपा केंद्र में अपनी सत्ता के तीन साल पूरे होने के अवसर पर देशभर में ‘मोदी फेस्ट’ का आयोजन कर रही है।

हालांकि यहां मोदी का अर्थ प्रधानमंत्री के नाम से नहीं बल्कि ‘मेकिंग ऑफ डेवलपिंग इंडिया’ से है। इस समारोह की शुरूआत २६ मई को गुवाहाटी में कुछ आयोजनों और एक जनसभा के साथ होगी और १५ जून को इसका समापन होगा।

Hits: 2