महिला सांसद की तस्वीर से छेड़छाड़

नई दिल्ली। तमिलनाडू से महिला सांसद की फोटो के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। फोटो को कुछ वेबसाइट्स व ऑनलाइन पोर्टल ने चला दिया। आपत्तिजनक फोटो का पता चलते ही महिला सांसद ने मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा, साइबर सेल से की।

छानबीन के बाद तुरंत सांसद की शिकायत पर आईपीसी की धारा-४६९, ५०७ और ५०९ के तहत केस दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा का कहना है कि संबंधित वेबसाइट्स व ऑन लाइन पोर्टल से इस मामले से जुड़ी जानकारियां मांगी गई है।

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता सांसद तमिलनाडू से राज्यसभा सांसद हैं। पिछले दिनों सांसद ने कुछ वेबसाइट्स व ऑन लाइन पोर्टल पर अपनी आपत्तिजनक फोटो देखी थी। फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे पोस्ट किया था।

फौरन सांसद ने मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस से की। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन का जिम्मा ईओडब्ल्यू के साइबर सेल को दे दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कुछ वेबसाइट्स व पोर्टल की लिस्ट बनाकर उनसे मामले से जुड़ी सामग्री को पुलिस को देने के लिए कहा है। पुलिस मामले में दोषियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Hits: 1